File- Photo
File- Photo

    Loading

    धुलिया : धुलिया महानगरपालिका (Dhulia Municipal Corporation) के माध्यम से धुलिया शहर (Dhulia City) में विकास कार्य (Development Work) शुरू हो गए हैं। एक वर्ष में किया 100 करोड़ रूपए का काम और बीजेपी नेताओं के सहयोग से हम धुलिया शहर के लिए 120 करोड़ की निधि भविष्य में लाएंगे, इतना ही नहीं 30 करोड़ रुपए के टेंडर 10 जनवरी को खोले जाएंगे, ऐसी जानकारी महापौर प्रदीप कर्पे (Mayor Pradeep Karpe) ने दी। 

    वार्ड क्रमांक 16 में जय मल्हार सोसाइटी में नगरसेवक और महिला बाल कल्याण अध्यक्ष योगिताताई बागुल के प्रयास से नगरोत्थान योजना के तहत चालीस लाख रुपए की लागत से सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ महापौर प्रदीप कर्पे, उप महापौर नागसेन ने किया। इस मौके पर महापौर ने उक्त बात कही। कार्यक्रम में कर्पे ने धुलिया शहर के विकास कार्यों को पूरा करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि एक वर्ष की कालावधि में धुलिया शहर में 100 करोड़ रुपए के विकास कार्य किए हैं। इस दौरान महापौर ने कहा कि देवपुर में स्वीकृत सड़क का निर्माण भी शीघ्र शुरु किया जाएगा। 

    बीजेपी सरकार की ओर से जल्दी ही 120 करोड़ रुपए का फंड मिलेगा

    कर्पे ने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए मैं हमेशा के लिए तैयार रहता हूं। कर्पे ने कहा कि प्रदेश में आई बीजेपी सरकार की ओर से जल्दी ही 120 करोड़ रुपए का एक और फंड मिलेगा। कोष पालक मंत्री गिरीश महाजन, पूर्व मंत्री जयकुमार रावल, सांसद डॉ. सुभाष भामरे, जिला अध्यक्ष अनूप अग्रवाल के सहयोग से प्राप्त होगा। कर्पे ने कहा कि शहर के प्रलंबित कार्यों को भी जल्दी ही पूरा किया जाएगा। 

    सड़क निर्माण का काम लगभग पूरा हो चुका है

    महापौर ने भरोसा दिलाया कि आने वाले नए वर्ष 2023 में धुलिया शहर में सड़क, पानी, बगीचे, स्ट्रीट लाइट, जाम सीवर जैसी तमाम समस्याओं का समाधान किया जाएगा। महापौर कर्पे ने यह भी दावा किया कि बीजेपी ने सत्ता में बहुत अच्छा काम किया है और आने वाले समय में भी बीजेपी के जनहितों के जुड़े काम का दौर जारी रहेगा। महापौर ने जानकारी दी कि वार्ड नं. 16 में सड़क निर्माण का काम लगभग पूरा हो चुका है। जय मल्हार नगर में कई वर्षों से मांग की जा रही एक सड़क के कांक्रीटिंग कार्य का शुभारंभ कर दिया गया है। 

    यह नेताओं की उपस्थिति थी 

    महिला और बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष योगिता बागुल, पार्षद मंगल पाटिल, निनाद पाटिल के प्रयासों से यह सड़क तैयार हो रही है। महापौर ने दावा किया कि शहर के अन्य हिस्सों में भी विकास के काम किए जा रहें है। कार्यक्रम में नगरसेवक दगड़ू बागुल, संतोष खटाल, पूर्व पार्षद प्रशांत बागुल, चूड़ामन देवरे, संदीप थोरात, सोनू पाटिल, सागर देवरे, शरद पाटिल, उमाकांत पिंपले, प्रकाश जोशी आदि उपस्थित थे।