Gang of thieves arrested, 8 two wheelers worth 2.5 lakh seized

    धुलिया. स्थानीय अपराध शाखा (Local Crime Branch) की टीम ने दोपहिया वाहन चोरी करने के आरोप में शिरपुर (Shirpur) से युवकों के एक गिरोह (The Gang) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। इनके पास से ढाई लाख रुपये मूल्य के आठ दोपहिया वाहन (Two Wheeler) जब्त किए गए हैं। 

    दोपहिया वाहन चोरी (Theft) के मामले की जांच करते हुए एलसीबी की टीम (LCB Team) को पता चला कि गोपाल भाईदास शिरसाठ ने अपने कुछ साथियों के साथ होलनाथे और आस पास की अलग-अलग स्थानों से दोपहिया वाहन चुराकर सस्ते में बेच दिया था।  इसी के तहत टीम ने गोपाल शिरसाठ को तलाश किया और उसे शिरपुर फाटे से गिरफ्तार कर लिया।  उसने कहा कि उसने इसे अपने दोस्तों राकेश संजय कोली, गणेश सीताराम पवार और राजा कपूरदास बैरागी की मदद से चुराया था।  इनके कब्जे से कुल 8 दोपहिया वाहन जब्त किए गए।  इनकी कीमत 2 लाख 40 हजार है। इन दोपहिया वाहनों की पुष्टि करते हुए आजादनगर, साकरी, अमलनेर, शाहदा और सेंधवा थाने में कुल 8 अपराधों का पता चला है। 

    आरोपियों को आगे की जांच के लिए आजादनगर पुलिस को सौंप दिया गया है।  यह कार्यवाहीपुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटिल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव, एलसीबी के पुलिस निरीक्षक शिवाजी बुधवंत, सहायक पुलिस निरीक्षक प्रकाश पाटिल के मार्गदर्शन में की गई।  कैलाश महाजन ने यह कार्यवाही की।