Rahul Gandhi and Amit Shah
PTI-ANI Photo

Loading

जलगांव. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) मंगलवार (4 मार्च) को महाराष्ट्र (Maharashtra) दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने जलगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi), शरद पवार (Sharad Pawar) और महाविकास आघाडी (MVA) पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देकर जिताने की अपील की है।

अमित शाह ने जलगांव में सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने जो पार्टियों का गठबंधन बना है वह कौन है? कांग्रेस पार्टी में सोनिया गांधी को राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है, उद्धव ठाकरे को आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाना है, शरद पवार को बेटी को मुख्यमंत्री बनाना है, ममता दीदी को भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना है और स्टालिन को बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है, इसमे आपके लिए कोई नहीं है। आपके लिए प्रधानमंत्री मोदी हैं।”

शाह ने कहा, “एक ओर प्रधानमंत्री मोदी चंद्रमा पर चंद्रयान लॉन्च कर रहे हैं। दूसरी ओर सोनिया गांधी 20वीं बार राहुल बाबा को लॉन्च करने की कोशिश कर रही हैं। यह ‘राहुलयान’ 19 बार लॉन्च हुआ पर पहुंचा ही नहीं, अब 20वीं बार प्रयास जारी है।”

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शाह ने भाजपा को वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी को वोट मतलब युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए वोट, इसका मतलब है महान भारत के निर्माण के लिए वोट। आप में से कई लोग पहली बार वोट डालेंगे, मैं यहां खासकर युवाओं से कहने आया हूं कि अपना वोट उस पार्टी को दें, जो भारत को विश्व गुरु बना सके।

शाह ने कहा, “आपका वोट लोकतंत्र को मजबूत करेगा। मुझे बताइए, क्या वो पार्टियाँ देश के लोकतंत्र को मजबूत कर सकती हैं जिनकी पार्टी के अंदर लोकतंत्र नहीं है और जो परिवारवाद पर चलती हैं? क्या वे कर सकते हैं?”