Railway employee beaten and robbed in Bhusawal, case registered against unknown thieves

    भुसावल. शहर (City) में वैसे तो आए दिन चोरी कोई नई बात नहीं है। अभी हाल ही में सोमवार को रेलवे (Railway) के सहायक लोको पायलट (Assistant Loco Pilot) को ड्यूटी (Duty) से घर जाते समय चार संदिग्धों ने रेलवे स्टेशन (Railway Station) से सटे गार्ड लाइन (Guard Line) क्षेत्र में रास्ता रोक कर पिटाई कर और उनके पास से सारा सामान लेकर भाग गए। ये घटना सोमवार रात 12 बजे की है। इस संबंध में बाजार पेठ पुलिस (Bazar Peth Police) में चार अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

    चार अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज

    सहायक लोको पायलट चंदन अनिरुद्ध प्रसाद (28) सोमवार को करीब रात 12 बजे ड्यूटी खत्म करके अपने घर जा रहे थे की रास्ते में उन्हें रेलवे स्टेशन से सटे गार्ड लाइन रोड पर पानी की टंकी के सामने चार संदिग्ध चोर ने उनके चेहरे पर लोहे की छड़ से प्रहार किया और उपके गले से 1।5 तोले की सोने की चेन, एक मोबाइल फोन और 1300 रुपये नकद और अन्य वस्तु छीन कर भाग गए। प्रसाद की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 392, 394 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच सहायक निरीक्षक हरीश भोई और नायक योगेश महाजन द्वारा की जा रही है।

    पुलिस ने घटना स्थल का दौरा किया

    अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोमनाथ वाघचौरे, बाजार पेठ थाना इंस्पेक्टर दिलीप भागवत, रेलवे सुरक्षा बल इंस्पेक्टर दयानंद यादव, सब-इंस्पेक्टर नंदलाल राम, सब-इंस्पेक्टर समाधान वाहुलकर और अन्य ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। इस बीच मंगलवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवली और उपाधीक्षक सोमनाथ वाघचौरे, निरीक्षक दिलीप भागवत ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया।