Sharad Pawar In Jalgaon
Sharad Pawar In Jalgaon

Loading

जलगांव: राकांपा (Nationalist Congress Party) अध्यक्ष सांसद शरद पवार (Sharad Pawar) ने 5 सितंबर जलगांव (Jalgaon) में एक सार्वजनिक बैठक की। बैठक के लिए शरद पवार (Sharad Pawar) जलगांव शहर पहुंचे थे। इस बीच बैठक से पहले शरद पवार समूह ने शहर में शरद पवार का स्वागत कर शक्ति का भव्य प्रदर्शन किया। शहर में बड़े-बड़े बैनर लगाए गए। बैनरों पर लिखा है कि शेर तो शेर होता है, शेर कभी बूढ़ा नहीं होता।

शरद पवार सुबह करीब 10.45 बजे शहर पहुंचे. इस मौके पर शहर के अजिंठा चौफुली पर शरद पवार (Sharad Pawar) का भव्य स्वागत किया गया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष रोहिणी खडसे खेवल्कर की ओर से जैसे ही शरद पवार जलगांव शहर पहुंचे, पांच जेसीबी से फूल बरसाकर और 6 क्विंटल की विशाल माला पहनाकर शरद पवार का जोरदार स्वागत किया गया। इस समय ढोल नगाडों के साथ उनका जलगांव में आगमन हुआ।

राकांपा में फूट के बाद राकांपा अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने महाराष्ट्र में बैठकें शुरू कर दी हैं। शरद पवार ने दोपहर 3 बजे येवला और बीड के बाद जलगांव शहर के सागर पार्क मैदान में एक सार्वजनिक बैठक बुलाई राकांपा में विभाजन के बाद जलगांव जिले में शरद पवार की यह पहली बैठक है। बैठक के लिए प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल, विधायक जीतेंद्र आव्हाड, विधायक रोहित पवार, विधायक एकनाथ खडसे समेत कई दिग्गज देते शहर में डेरा डाले हुए हैं।

इसलिए इस बैठक ने न सिर्फ जिले, बल्कि पूरे राज्य का ध्यान अपनी ओर खींचा है। राकांपा के विधायक रोहित पवार विधानसभा की तैयारी के लिए पिछले दो दिनों से जलगांव जिले में हैं। जलगांव की बैठक को राज्य की अब तक की सभी बैठकों में सबसे बड़ी बैठक बनाने की योजना बनाई गई है।