crime
Representative Image

    Loading

    जलगांव : स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले से ही पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) के आसपास की सड़क (Road) को वन-वे कर दिया गया है, जिसके कारण रोड पर वाहनों का जाम लग रहा है। इस भीड़ के कारण बस अड्डे (Bus Stand) में प्रवेश करने वाली एसटी बसों (ST Buses) को काफी दिक्कातों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या को लेकर यहां एक बस के चालक (Bus Driver) को बाइक सवारों ने बेरहमी से पीटा (Beaten)। 

    पिछले एक सप्ताह से शहर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर शहर से रैली निकाली गई। नतीजा यह हुआ कि रेलवे स्टेशन से महाबल रोड को वन-वे कर दिया गया। जब भव्य रैली पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आगे बढ़ रही थी, तब राज्य परिवहन निगम के चालक नरेंद्र दिनकर पाटिल (उम्र 35, निवृत्तिनगर निवासी) ने ठाणे-जलगांव बस (MH, 20, DL, 4095) से शहर में दाखिल हो रहा था। 

    गाली गलौज कर डंडों से पीटा

    बस स्टैंड में प्रवेश करने से पहले राम मंदिर के पास एक दोपहिया वाहन पर कुणाल महेश कोलम्बे (केमिस्ट भवन, जलगांव) और मोहित रमेशलाल कटपाल (नेत्रज्योति अस्पताल, जलगांव) सहित दो लोगों ने बस चालक नरेंद्र पाटिल के साथ गाली गलौज की और उसे डंडों से पीटा। इतना ही नहीं, जान से मारने की धमकी भी दी। इस संबंध में बस चालक नरेंद्र दिनकर पाटिल द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर कुणाल कोलोम्बे, महेश काटपाल सहित दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जिला पेठ पुलिस में सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है। सहायक पुलिस निरीक्षक राजेंद्र पवार जांच कर रहे हैं।