कंजर वाड़ा में झड़प के बाद पथराव, पढ़ें मामले में अब तक क्या कुछ हुआ

    Loading

    जलगांव : शहर के कंजर वाड़ा (Kanjar Wada) इलाके में पुराने विवाद के बाद दो गुट आपस में भिड़ गए। इस घटना में पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट (Glass Broken) गया और दोपहिया वाहन (Two Wheeler) में तोड़फोड़ (Demolition) की गई। घटना मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे की है। पथराव (Stone Pelting) से कुछ देर के लिए तनाव पैदा हो गया। एमआईडीसी पुलिस (MIDC Police) समय पर मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। रामनवमी के दिन सम्राट कॉलोनी में जुलूस (Procession) निकाला गया था। जुलूस के दौरान दिव्यकांत बागड़े को लक्ष्मी नगर के तीन-चार युवकों (Youths) ने पीटा, उसके बाद तुमने लड़के को क्यों मारा? जवाब मांगने गई दिव्यकांत बागडे की मां को भी युवकों ने पीटा। 

    दोपहिया सहित पुलिस वाहनों की तोड़फोड़

    मामला एमआईडीसी पुलिस में दर्ज किया गया था। मंगलवार की रात करीब साढ़े नौ बजे लक्ष्मी नगर के कुछ युवक दोपहिया वाहन पर कंजर वाड़ा आए और कंजर वाड़ा क्षेत्र के युवाओं से उसका विवाद हो गया। घटना में चार से पांच दोपहिया वाहनों की तोड़फोड़ की गई। एमआईडीसी पुलिस (MIDC Police), सीआरपीएफ (CRPF) और क्यूआरटी (QRT) की एक टीम मौके पर पहुंची, इसके बाद भीड़ को खदेड़ दिया गया। मौके पर नगर पुलिस निरीक्षक विजय कुमार ठाकुरवाड़ (Police Inspector Vijay Kumar Thakurwad) मौजूद थे। इस घटना से कंजर वाड़ा इलाके में तनाव का माहौल बन गया था, वहीं देर रात तक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। 

    कंजर वाड़ा में पथराव होने की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल (Hospital) से पुलिस कर्मी नाना तायड़े और रमेश अहिरे मौके पर पहुंचे। पिछले महीने तंबा पुरा इलाके में कुछ युवकों ने वाहन पर पथराव करने के बाद वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। मामला एमआईडीसी पुलिस में दर्ज किया गया था। बताया जा रहा है कि इसी विवाद के चलते यह घटना हुई है। पुलिस ने मौके से क्षतिग्रस्त वाहनों को बरामद कर कंजर वाड़ा क्षेत्र में देर रात तक सुरक्षा (Security) बढ़ा दी है, जबकि एमआईडीसी पुलिस में बीती देर रात मामला दर्ज किया गया था।