Bank fraud
FILE- PHOTO

    Loading

    यावल : तहसील के किनगांव में एक महिला को 25 लाख रुपए की ऑनलाइन लॉटरी (Online Lottery) लगी है, इस प्रकार का लालच (Greed) देकर एक ठग ने महिला से 3 लाख रुपए लूट लिए। इस मामले की शिकायत महिला ने शहर पुलिस स्टेशन (Police Station) में की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील के किनगांव में मंगला महेंद्र बोरसे के मोबाईल फोन पर व्हाट्सअप (Whatsapp) कॉल पर ठग ने कॉल किया और बताया कि उसे 25 लाख रुपए की लॉटरी लगी है। उसने महिला से बैंक खाते (Bank Account) की जानकारी ली और कहा कि 25 लाख रुपए खाते में डालने के लिए उसे 25 हजार रुपए भेजे। महिला ने अपने पति महेंद्र बोरसे के जिला बैंक खाने की जानकारी दे दी और उसी खाते से महिला ने फोन पे के द्वारा अज्ञात के खाते में 25,000 रुपए डाल दिए।  

    बैंक खाता पूरा खाली था

    ठग ने मंगला के पति के खाते की पूरी जानकारी ले ली और कई प्रकार के बहाने करके 29 जून से 2 जुलाई तक चरणों में 25 लाख रुपए डालने का बहाना किया और मंगला से 3 लाख 80 हजार रुपए उसके पती के खाते से निकाल लिए। जब महिला को पैसों की जरुरत पड़ी तो उसने देखा कि उसके पति का बैंक खाता पूरा खाली था। उसने लूट लिए जाने की बात अपने पति से बताई। 

    पति तुरंत मंगला को साथ लेकर यावल पुलिस स्टेशन पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। मंगला के ससुर ने अपने बेटे के खाते में पोती की शादी के लिए 5 लाख रुपए दिए थे। लेकिन मंगला के लालच ने परिवार को पूरी तरह से लूट लिया। यावल पुलिस मामले की जांच कर रही है।