Maharashtra Leopard terror in Mumbai's Aarey Colony, woman attacked
File Photo

Loading

जलगांव : नाना के गुजर जाने पर मां और पिता अंतिम संस्कार के लिए गए हुए थे। इस समय उनका इकलौता बेटा सुजीत दिगंबर पाटिल (Sujit Digambar Patil) घर पर अकेला था। सुबह जब वह शौच के लिए खेत में गया तो तेंदुए (Leopard) ने पीछे से उस पर हमला (Attack) कर दिया और गन्ने के खेत में घसीट ले गया। शाम को माता-पिता के घर लौटने के बाद उसके मोबाइल फोन की लोकेशन से तलाश शुरू की गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना का खुलासा कल सुबह सार्वे (पाचोरा) क्षेत्र में हुआ। सार्वे के दिगंबर पाटिल खेती करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। उनका एक इकलौता बेटा सुजीत और एक बड़ी बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है। इस दौरान सुजीत के नाना का निधन हो गया था और उसके माता-पिता अंतिम संस्कार के लिए बुधवार (29 मार्च) को हतनूर (कन्नड़) गए हुए थे। सुजीत घर पर अकेला था। बुधवार सुबह करीब 8:30-9:00 बजे सुजीत जब शौच के लिए गया तो तेंदुए ने पीछे से उस पर हमला कर दिया और उसे घसीटते हुए गन्ने के खेत में ले गया। 

मोबाईल लोकेशन से तलाश

सुजीत के माता-पिता शाम को पिता की अंत यात्रा से घर लौटे। इस दौरान देखा कि घर की कुंडी लगी हुई थी। बेटे के मोबाइल फोन पर संपर्क किया तो उसने फोन नहीं उठाया। इस वजह से उन्होंने इधर-उधर तलाश शुरू कर दी लेकिन सुजीत नहीं मिला। रात करीब 9 बजे सुजित के पिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जो उसे गांव से 500 मीटर की दूरी पर दिखा रहा था। इसके बाद जब उस दिशा में तलाश की गई तो गन्ने के खेत में मोबाइल फोन और सुजीत का शव मिला। शव को देखकर जंगली जानवर के हमले का खुलासा हो गया। वन विभाग को भी घटनास्थल पर बुला लिया गया। वन विभाग ने जांच करके बताया कि तेंदुए के हमले में सुजीत की जान गई है।