Kirit Somaiya Claim Uddhav Thackeray

Loading

मुंबई: भाजपा (BJP) के पूर्व MP किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) की ओर से महाराष्ट्र (Maharashtra) के तत्कालीन ठाकरे सरकार (Thackeray Government) पर एक बड़ा दावा किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, ठाकरे सरकार के दौरान मुंबई नगर निगम ने डी. बी. रियल्टी समूह शाहिद बालवा और पुणे स्थित डेवलपर अतुल चोरडिया ग्रुप को मुंबई में सीवर, नालियों या सड़कों के किनारे रहने वाले हजारों परिवारों के पुनर्वास का काम सौंपा गया था। 

इसे लेकर अब बीजेपी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में याचिका दायर कर दावा किया है कि नगर निगम और तत्कालीन राज्य सरकार ने 20 हजार करोड़ का घोटाला किया है। ऐसे में अब याचिका पर जल्द सुनवाई होने की संभावना है। 

इतना ही नहीं बल्कि इस याचिका में यह भी कहा गया है कि नगर निगम प्रशासक इकबाल सिंह चहल और तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की सरकार ने मुलुंड में 50,000 लोगों के घरों पर कब्जा करने की साजिश रची थी। 

इस तरह के आरोप  भाजपा के पूर्व MP किरीट सोमैया ने उद्धव ठाकरे पर लगाए है। ऐसे में अब यह संभावना है की उद्धव ठाकरे की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ सकती है। यह भी देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट क्या फैसला देती है।