accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

लातूर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के लातूर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। रिश्तेदार के बेटे की शादी से लौटते समय एक भीषण (Accident) हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। यह दर्दनाक हादसा औसा तालुका के चलबुरगा पाटी के पास हुआ है। यह भीषण हादसा वाहन पर नियंत्रण खोने के कारण हुआ।

मिली हुई जानकारी के अनुसार, आज सुबह निलंगा निवासी बडूरकर के रिश्तेदार के बेटे की शादी समारोह संपन्न होने के बाद पुणे से निकले थे। तभी औसा तालुका में चलबुरगा पाटी के पास ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सीधे एक पुल के नीचे गिर गई।

इस भीषण हादसे में अंश किरण बडूरकर, जय सचिन बडूरकर, अमर सचिन बडूरकर और प्रकाश कांबले की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में जाह्नवी सचिन बडूरकर, यश किरण बडूरकर, गोदावरी सचिन बडूरकर, सचिन दिगंबर बडूरकर घायल हो गए और उन्हें औसा के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी के बाद दूल्हा दुल्हन, और बाराती दो गाडिय़ों से गांव के लिए रवाना हुए थे। बताया गया है कि दूल्हा दुल्हन ठीक है। हादसे में गोदावरी सचिन बडूरकर  और जान्हवी सचिन बडूरकर  गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए लातूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।