Maharashtra-Police

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र एटीएस (Maharashtra ATS) को अफसर नहीं मिल रहे हैं। बताना चाहते हैं कि राज्य एटीएस को लोग ज्वाइन करें इसे लेकर डीजीपी (DGP Sanjay Pandey) ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखा है। साथ ही उन्होंने अधिक सैलरी का भी ऑफर दिया है। हालांकि एटीएस में अफसरों के न आने के पीछे की वजह कई सारी हैं। 

    ज्ञात हो कि एटीएस में अफसरों के खाली पदों को लेकर महाराष्ट्र पुलिस के डायरेक्टर जनरल संजय पांडेय ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा हुआ है। साथ ही ATS चीफ ने भी राज्य सरकार को अधिक मैनपावर देने के लिए भी लेटर लिखा हुआ है। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार एटीएस चीफ ने अपर अपर मुख्य सचिव (गृह) मनु कुमार श्रीवास्तव को पत्र के माध्यम से अवगत कराया है कि उनके विभाग में कुछ पोस्ट खाली पड़े हुए हैं, जिसमें चार मुख्य पोस्ट हैं, जिसे भरा जाना चाहिए।  

    संजय पांडेय का पोस्ट-

    गौर हो कि राज्य के डीजीपी संजय पांडे ने फेसबुक पोस्ट कर लिखा कि मुंबई ATS में पुलिस अधीक्षक (SP) के दो पद रिक्त हैं। उन्होंने कहा कि ATS पोस्टिंग एक प्रतिष्ठित पोस्टिंग है, जिसमें 25 फीसदी तक स्पेशल अलाउंस दिया जाता है। इसलिए इच्छुक अफसर सीधे एडीजी एटीएस से संपर्क करें। साथ ही आप अपने प्रेफरेंस को बता भी सकते हैं।