Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नई दिल्ली/पालघर. देश की राजधानी दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड (Shrdhaa Murder Case) की आंच अभी ठंडी भी नहीं हुई कि अब ठीक इसी तरह की वारदात मुंबई (Mumbai) में भी घटित हुई है। जी हां, यहां पालघर (Palghar) के तुलिंज इलाके में लिव-इन में रह रहे एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की निर्मम हत्या कर उसकी लाश बाद में पलंग के अंदर छिपा दी। 

    वहीं आरोपी युवक को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस की मानें तो, युवक और उसकी प्रेमिका के बीच काफी झगड़े होते थे। वहीं ऐसे ही एक आपसी विवाद के बाद गुस्से में आरोपी ने लड़की की हत्या कर दी और उसकी लाश अपने कमरे के बेड बॉक्स में छिपा दी थी।

    मामले पर तुलिंज ठाणे के पुलिस निरीक्षक ने शैलेंद्र नागरकर ने जानकारी दी कि, ” यहां हमारे पुलिस स्टेशन में एक मर्डर का मामला दर्ज हुआ है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, आरोपी और लड़की तुलिंज में लिव-इन में रहते थे। वहीं इन दोनों के बीच आए दिन झगड़े भी होते थे। ऐसे में एक दिन झगड़ों से तंग आकर आरोपी लड़के ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को पलंग के अंदर डाल दिया। इसके साथ ही वह अपने घर का सामान जल्दी-जल्दी बेच रहा था। हमने आरोपी को पकड़ लिया है और मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।” फिलहाल घटना की हर एंगल से जांच हो रही है।