mp supriya sule

Loading

महाराष्ट्र: हाल ही में हमने आपको खबर दी थी कि शिवसेना शिंदे गुट के नेता विजय शिवतारे (Shiv Sena leader Vijay Shivtare) ने एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले (NCP MP Supriya Sule) पर मटन खाकर मंदिर जाने का आरोप लगाया है। लेकिन सुप्रिया सुले ने यह कहते हुए जवाब देने से इनकार कर दिया कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं पढ़ा है, जी हां मात्र दो शब्दों में उन्होंने इस मामले को नजरअंदाज किया है। आइए जानते है सुप्रिया सुले ने क्या कहा… 

दो शब्दों में दिया जवाब 

जैसा कि हमने आपको बताया शिवसेना नेता विजय शिवतारे ने सुप्रिया सुले पर गंभीर आरोप लगाए। शिवतारे ने सुप्रिया सुले का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि सुप्रिया सुले ने मटन खाया और दर्शन के लिए महादेव मंदिर गई। जब सुप्रिया सुले से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ दो शब्दों में जवाब दिया, सुप्रिया सुले ने विजय शिवतारे के आरोपों का जवाब देने से इनकार करते हुए कहा, ‘मैं कुछ नहीं जानती, मैंने ऐसा कुछ नहीं पढ़ा है।

महंगाई पर चर्चा होनी चाहिए

मामले को ज्यादा टूल न देते हुए सुप्रिया सुले ने दूसरा टॉपिक निकला और कहा- इस देश में क्या स्थिति है इस पर चर्चा होनी चाहिए। सुप्रिया सुले ने मांग करते हुए कहा कि अगले हफ्ते हम महंगाई और बेरोजगारी पर चर्चा कर रहे हैं।  इससे पता चलता है कि पूरे देश में क्या स्थिति है, बेरोजगारी और महंगाई पर चर्चा होनी चाहिए।

BJP के आशीर्वाद यात्रा पर कहा… 

उन्होंने भाजपा की आशीर्वाद यात्रा पर कहा, ‘लोकतंत्र के हमारे विचार हमारे दमन के विचार नहीं हैं, इसलिए सभी को यात्रा निकालनी चाहिए।’ महाराष्ट्र सरकार रेशम की दुकान को बंद करने का फैसला ले रही है। सरकार ऐसा GR जारी करने जा रही है, रेशम की दुकान क्यों बंद कर रही है, किस लिए और क्यों कोई साजिश है? ऐसे ही कुछ प्रश्न उपलब्ध हैं। सुले ने इस बात की भी आलोचना की कि इस पर चर्चा होनी चाहिए, अगर रेशम की दुकान बंद हो जाए तो गरीबों का खाना बंद हो जाएगा।