महाराष्ट्र: CM शिंदे गुट की दशहरा रैली में शामिल होंगे PM मोदी, अमित शाह ?

    Loading

    नई दिल्ली: आये दिन महाराष्ट्र में सियासी हलचल देखने को मिलती है। शिवसेना की दशहरा रैली ने उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे के बीच तनातनी को बढ़ा दिया है। दोनों गुट शिवाजी पार्क में दशहरा रैली आयोजित करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए आज कोर्ट में उन्हें जाना है। हालांकि यह मामला जब कोर्ट में है तो शिंदे समूह ने यहां दशहरा रैली को लेकर जोरदार तैयारी शुरू कर दी है। अब इन सबके बीच चर्चा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह शिंदे समूह की दशहरा रैली में शामिल होंगे? अब देखना यह होगा की क्या वाकई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के इस दशहरा रैली में देश के प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे? आइए यहां जानते है पूरी खबर… 

    दशहरा रैली में शिंदे समूह की ओर से सत्ता के बड़े प्रदर्शन की तैयारी चल रही है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सभा में आमंत्रित करने की तैयारी चल रही है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे इन दिनों दिल्ली के दौरे पर हैं। ऐसे में उनका दौरा अचानक बढ़ गया है। चर्चा है कि मोदी और शाह को दशहरा सभा में आमंत्रित करने के लिए मुख्यमंत्री के दौरे को बढ़ा दिया गया है। अब मोदी और शाह के दशहरा रैली में आने के कयास और भी मजबूत हो रहे है। 

    हल ही में सामने आई इस जानकारी के आने के बाद क्या मोदी या शाह शिंदे समूह के मंच पर दिखाई देंगे? ऐसी चर्चा हो रही है। शिंदे समूह की ओर से प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री शाह को इस रैली में सीधे लाने के प्रयास किए जा रहे हैं। अगर मोदी और शाह शिंदे समूह की रैली में शामिल होते हैं, तो निश्चित रूप से इस बार यह रैली बहुत अलग और खास होगी।

    शिवतीर्थ पर हर साल की तरह दशहरा रैली आयोजित करने के लिए शिवसेना ने तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन, शिवसेना में उग्रवाद के चलते दो धड़े गिर गए हैं। शिंदे समूह ने भी दशहरा रैली आयोजित करने की तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में सवाल उठा है कि शिवतीर्थ पर दशहरा रैली कौन करेगा। अब यह बात सामने आ रही है कि शिंदे गुट पूरी तरह से तैयार है।