File Photo
File Photo

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में आए दिन अपराध की घटनाएं हो रही हैं। ऐसे में अब धुले जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। शिरपुर तालुका पुलिस की एक टीम ने इंदौर से विभिन्न हथियारों के साथ धूले की ओर जा रहे एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। उन्हें भारी मात्रा में हथियारों के साथ मुंबई-आगरा राजमार्ग पर हदाखेड चेक पोस्ट के पास हिरासत में लिया गया था। इस बारे में पुलिस ने जानकारी दी है कि ये धारदार हथियार राजस्थान से महाराष्ट्र लाए गए थे। 

धुले जिले की शिरपुर तालुका पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर, शिरपुर तालुका पुलिस ने हदाखेड सीमा चौकी से एक सफेद अर्टिगा वाहन में धारदार हथियारों की आवाजाही को रोका। इस ऑपरेशन में पुलिस ने 12 तलवारें, दो चाकू, एक चॉपर, एक बटन वाला चाकू, दो लड़ाकू समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। साथ ही पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान में कार समेत कुल करीब 6 लाख 29 हजार 100 रुपये का सामान जब्त किया गया है। 

गिरफ्तार लोगों के नाम 

गिरफ्तार आरोपियों के नाम सतपाल गिरधर सोनवणे, किरण नंदलाल दुधेकर, विकास देव ठाकरे, सखाराम रामा पवार, सचिन राजेंद्र सोनवणे, राजू अशोक पवार, विशाल विजय ठाकरे, संतोष नामदेव पाटिल, अमोल शांताराम चव्हाण, विठ्ठल सोनवणे हैं। शिरपुर तालुका पुलिस ने यह कार्रवाई की।

पुलिस को 10 हजार रुपये का नकद इनाम 

पुलिस के इस प्रदर्शन के चलते पुलिस अधीक्षक संजय बरकुंड ने शिरपुर तालुका थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सुरेश शिरसाठ व उनकी टीम को 10 हजार रुपये का नकद पुरस्कार भी दिया है। इस बीच, पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि शिरपुर तालुका पुलिस द्वारा जब्त की गई तलवारें कहां और किस उद्देश्य से लाई जा रही थीं।