death
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र कोल्हापुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक पति ने अपनी पत्नी को दो बच्चों समेत नहर में धकेल दिया और इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद तुरंत फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। नहर में धकेली गई लड़की को बचा लिया गया है। इस घटना से जिले में हड़कंप मच गया है। 

बता दें कि संदीप अन्नासो पाटिल उम्र 36 साल उस शख्स का नाम है जिसने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली। उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। पुलिस ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है। आइए जानते है घटना के बारे में अधिक जानकारी… 

बेटी की जान बची 

इस हैरान कर देने वाली घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि कोल्हापुर के कागल फाइव स्टार इंडस्ट्रियल एस्टेट में पत्नी व दो बच्चों को नहर में धकेल कर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना हुई है। इसी बीच पानी में धकेले गए दो बच्चों में से लड़की को बचा लिया गया और यह घटना कल दोपहर यहां बायीं नहर में हुई। इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

बच्चों और पत्नी को नहर में धकेला 

कोल्हापुर के करवीर तालुका में हसवड़े ग्राम पंचायत के पीछे रहने वाले 36 साल के संदीप अन्नासो पाटिल के परिवार में पत्नी बेटा और एक बेटी है। संदीप का साउंड सिस्टम का कारोबार है। कल दोपहर के करीब उसने अपनी पत्नी राजश्री संदीप पाटिल उम्र 32 साल, बेटे समित उम्र आठ और बेटी श्रेया पाटिल उम्र 14 को कागल फाइव स्टार इंडस्ट्रियल एस्टेट में बायीं नहर के पास बुलाया। जैसे ही वे नहर के पास पहुंचे, संदीप ने दोनों बच्चों और उनकी पत्नी को पानी में धकेल दिया और वहां से भाग गए।

पति और बेटे की मौत 

बता दें कि बेटी श्रेया पानी से बाहर आ गई। ग्रामीणों ने उसे पानी के किनारे घायल देखा और मदद की गुहार लगा रहे थे। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला और तुरंत कस्बा सांगाओ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इस समय, उसने बताया कि उसके माता-पिता और भाई पानी में थे। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे आगे के इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इसी बीच पुलिस को घटना की जानकारी हुई और तुरंत पुलिस ने मौके पर जाकर सबमरीन की मदद से पत्नी राजश्री पाटिल और बेटे समित पाटिल के शवों को बाहर निकाला गया। फ़िलहाल इस घटना से हड़कंप मच गया है।