Mother and elder brother killed younger brother in Latur
मां और बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या की

Loading

लातूर: लातूर (Latur Murder) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां के औसा तालुका के तुंगी गांव में एक चौंकाने वाली घटना घटी है। जहां बड़े भाई ने अपनी मां की मदद से अपने छोटे भाई की हत्या (Mother and elder brother killed younger brother) कर दी। मृत युवक का नाम योगेश जाधव है, जिसकी उम्र 23 वर्ष है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। अब सवाल उठ रहा है कि आखिर बड़े भाई और मां ने छोटे भाई की हत्या क्यों की? इसके पीछे क्या वजह है? तो आइए जानते है आखिर क्या है पूरा माजरा… 

मामला दर्ज 

दिल दहला देने वाली इस घटना के बारे में आगे मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गहन जांच के बाद मां-बेटे के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और दोनों को हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह होश उडा देने वाली घटना 28 जनवरी की है। 

खुद भाई ने दी पुलिस को जानकारी 

पुलिस के मुताबिक, सचिन जाधव नामक युवक ने औसा थाने में सूचना दी थी कि उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने कहा था कि मेरे भाई योगेश ने खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसलिए, पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया।

इस वजह से घर के बेटे को मारा 

घटना के बारे में सुचना मिलते ही बाद में पुलिस ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। तभी जांच करते समय उन्हें कुछ संदिग्ध चीजें नजर आईं।  इस पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो झकझोर कर रख देने वाली सच्चाई सामने आ गई। दरअसल योगेश हर समय शराब पीता था। घर में झगड़े के कारण उसकी मां और भाई ने उसे खत्म करने का फैसला किया।

Murder
मां और बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या की

ऐसे उतारा मौत के घाट 

सामने आई जानकारी के मुताबिक, दोनों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने यह दिखाने के लिए झूटी साजिश रची कि यह हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या है। पहले उन्होंने खेत में फांसी की रस्सी लटकाई और योगेश को वहीं लटकाने का नाटक किया /पुलिस ने अब मां और भाई को हिरासत में लिया है। इस घटना से लातूर में सनसनी फ़ैल गई है।