mp-sanjay-raut-slams-cm-eknath-shinde-and-shinde-group-on-balasaheb-thackeray-also-give-reaction-on-shraddha-murder-case

    Loading

    मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) जेल से बाहर आ गए। जब से वह बाहर आए तब से उन्होंने शिंदे-फडणवीस सरकार पर हमला बोल दिया है। इसी बीच उन्होंने कहा कि, बालासाहेब ठाकरे (Bal Thackeray) की समाधि स्थल पर सभी को जाना चाहिए, लेकिन जो वहां माथा टेकता है, उसे अच्छे मन से जाना चाहिए। बता दें कि, आज एकनाथ शिंदे गुट शिवजी पार्क में बालासाहेब के स्मारक पर जाकर उनकी स्मृति को श्रद्धांजलि अर्पित करेगा। 

    संजय राउत (Sanjay Raut) ने मीडिया से बात करते हुए शिंदे गुट पर हमला किया है। उन्होंने शिंदे गुट से अपील भी की है कि वे अपने हाथों में रखे कटार अलग रखें और स्मारक पर आएं। इसबीच संजय राउत ने दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस पर प्रतिक्रिया दी है। संजय राउत ने कहा है कि इस मुद्दे पर किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, हत्यारे को बिना मुकदमा चलाए फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए।

    संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, “बालासाहेब ठाकरे इस देश और दुनिया के हैं। बस अपने हाथ में रखें खंजर साइड में रखे और फिर स्मारक पर हाथ जोड़ने आए।  खंजर  को एक तरफ रखें और फिर बालासाहेब को प्रणाम करें और उनका आशीर्वाद लें। बालासाहेब सब देखते हैं, क्या हो रहा है और क्या होने वाला है। जिन लोगों ने  बालासाहेब ठाकरे की पीठ में छुराघोंपा है, उनका आज तक कुछ अच्छा नहीं हो आया है, इतिहास इस बात का गवाह है। इसलिए बालासाहेब के समाधि स्थल पर सभी को जाना चाहिए, लेकिन जो उनके सामने नतमस्तक होता है, उसे अच्छे साफ मन से जाना चाहिए।”

    श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) पर बोलते हुए संजय राउत ने कहा, “महाराष्ट्र में जिस तरह से हमारी बेटी की हत्या की गई, वह बेहद चौंकाने वाला और दुर्भाग्यपूर्ण है। सोशल मीडिया पर अक्सर कई लोगों से पहचान होती है और यह पहचान आखिर में  भयंकर रिश्ते में बदल जाती है। जिस तरफ से श्रद्धा के टुकड़े किए गए। उस लड़की का इंटरव्यू में पढ़ा है। लड़की के पिता और परिवार में आक्रोश नज़र आ रहा हैं। उन्होंने लड़की को समझाने की कोशिश की है। आज, मुझे एक बार फिर पता चला है कि ये बच्चे अंधेरे में जी रहे हैं। और इन सब में बच्चे  अपनी जान गंवा रहे हैं। जो लोग हत्यारे हैं, उन पर मुकदमा भी नहीं चलाया जाना चाहिए। यदि कोई इस मुद्दे पर राजनीति कर रहा है, तो उसे रोका जाना चाहिए। उन्हें रास्तों के बीच में फांसी दी जानी चाहिए।”

    संजय राउत ने आगे कहा, “हमारी बेटियों को भी संभलकर रहना सीखना चाहिए। इस तरह धोखा देकर जो किया जा रहा है वह विकृति है। लेकिन यह विकृति से एक कदम आगे है। हर दिन होने वाले खुलासे हैरान करने वाले होते हैं। हम अपनी बेटियों को देखते हैं कि यह कैसा समाज है। अगर  इस मुद्दे पर कोई भी राजनीति करता हैं तो मैं मानता हूं कि वे भी समाज के दुश्मन हैं।”