Mumbai : Watchman refuses to recognize MNS Chief Raj Thackeray, Marathi actress thrashes Watchman fiercely, watch video

    मुंबई : मुंबई (Mumbai) में एमएनएस चीफ राज ठाकरे (MNS Chief Raj Thackeray) को पहचानने से इंकार करने पर एक वॉचमैन (Watchman) की एक मराठी ऐक्ट्रेस (Actress) ने जमकर पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, मामला मुंबई के मलाड वेस्ट का है, जहां वीडियो में एक महिला कुर्सी पर बैठे वॉचमैन को लगातार पीटती नज़र आ रही है, जबकि वॉचमैन उससे माफ़ी मांग रहा है। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, वॉचमैन की पिटाई करने वाली महिला राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस की कार्यकर्ता बताई जा रही है। इस मामले के सामने आने के बाद मालवणी पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है। इनमें मराठी सिनेमा के एक निर्दशक, निर्माता और उनके ड्राइवर शामिल हैं। बताया जा रहा है कि, वीडियो में दिखाई दे रही अभिनेत्री को पुलिस ने नोटिस जारी किया है। 

    जानकारी के मुताबिक, एक मराठी निर्माता, निर्देशक और एक मराठी अभिनेत्री शूटिंग के लिए जगह देखने मढ़ इलाके में स्थित एक बंगले में गए थे लेकिन वहां के वॉचमैन ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया और कहा कि, अंदर शूटिंग चल रही है। इसके बाद मराठी अभिनेत्री ने वॉचमैन को राज ठाकरे का फोटो दिखाया और कहा कि, वे एमएनएस की कार्यकर्ता है। वॉचमैन ने कथित रूप से फोटो में राज ठाकरे को नहीं पहचाना। इसके बाद मुंबई में रह कर राज ठाकरे को नहीं पहचानते, यह कहते हुए उस अभिनेत्री ने वॉचमैन की पिटाई शुरू कर दी। वॉचमैन ने गलती मानी और बाद में इसके लिए माफ़ी मांगी।