अलवर में नाबालिग दुष्कर्म,
अलवर में नाबालिग दुष्कर्म,

Loading

नवभारत डिजिटल: आये दिन देश में महिला अत्याचार की घटनाएं बढ़ती ही जा रही ऐसे। ऐसे में अब हाल ही में मुंबई से 14 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, चौदह साल की किशोरी का अपहरण कर चलती टैक्सी में दुष्कर्म किया गया। इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

चलती टैक्सी में रेप 

आपको बता दे कि दुष्कर्म करने वाले इन आरोपियों की पहचान टैक्सी ड्राइवर श्रीप्रकाश पांडे और सलमान शेख के रूप में हुई है। इन दोनों की उम्र 25 से 27 साल के बीच है। ऐसे में अब अदालत ने उसे 25 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, मालाबार हिल इलाके में रहने वाली पीड़ित लड़की का मंगलवार 19 सितंबर की रात को अपने परिवार के सदस्यों से झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह गुस्से में घर से निकल गई और मालवणी में रहने वाले एक रिश्तेदार के पास जाने के लिए टैक्सी में बैठ गई।

पीड़ित किशोरी ने सुनाई आपबीती 

हालांकि, टैक्सी ड्राइवर उसे दादर ले गया और उतना ही नहीं बल्कि वह अपने साथी सलमान को वहां ले गया। इस बीच, जब लड़की लापता हो गई, तो उसके परिवार ने मालाबार हिल पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। फिर इसके बाद मालाबार हिल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में पुलिस को पता चला कि पीड़िता मलाड इलाके में एक रिश्तेदार के घर गई थी। उसे घर लाने के लिए एक पुलिस टीम वहां भेजी गई। फिर लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ क्या हुआ। 

पुलिस ने आरोपियों को दबोचा 

इस घटना के बारे में पीड़िता द्वारा दी गई जानकारी के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ विभिन्न तरीकों से टैक्सी की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें बनाईं। बाद में श्रीप्रकाश पांडे और सलमान शेख को पकड़े गए अब वे दोनों हिरासत में लिया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है। ऐसे में अब फिर से यह सवाल उठता है कि देश में कब लड़कियां बेखौफ जी सकेगी।