Accused Arrested

    Loading

    मुंबई: मुंबई पुलिस की अपराध शाखा यूनिट-7 ने एक ऐसी गैंग का पर्दाफाश कर एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जो कीमती कार का कांच तोड़कर गाड़ी के अंदर रखे सभी कीमती सामानों की चोरी करते थे। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार गैंग चोरी की गाड़ी का नंबर प्लेट बदलकर वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने इनके पास से तीन चोरी की गाड़ी सहित लाखों रुपए सामान बरामद किया है। 

    मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट-7 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनीष श्रीधनकर ने बताया की 22 अगस्त के दिन विक्रोली-जोगेश्वरी लिंक रोड स्थित पुल के पास पार्क की गई 5 कार के कांच तोड़ कर 2 लाख 44 हजार 500 रुपए के सामान चोरी का मामला सामने आया था। विक्रोली पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

    पुलिस ने खंगाला सीसीटीवी फुटेज

    हमने जांच शुरू करते हुए घटनास्थल के आस पास के सभी जगहों के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया तो एक गाडी का नंबर पुलिस के हाथ लग गया जो की फर्जी था।  पुलिस को जानकारी मिली कि वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह अक्सर घाटकोपर बेस्ट डिपो के पास आकर मिलते जुलते हैं। हमने 28 अक्टूबर को उक्त स्थान के पास पुलिस निरीक्षक प्रिया थोरात,पुलिस निरीक्षक सुधीर जाधव के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक अमोगसिद्ध ओलेकर,पुलिस उप निरीक्षक सतीश लोहकरे,माधवानंद धोत्रे आदि ने जाल बिछाकर तीनों आरोपी हाफ़िज़ा जुनेद शेख (32),जुनेद यूनुस शेख (32) और रहीश यासीन खान (45) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मुंबई, नई मुंबई और ठाणे जिले के कई पुलिस थानो में उपरोक्त प्रकार के कई चोरी के मामले पहले से दर्ज हैं, जिनकी जांच पुलिस कर रही है।