अजित पवार गुट के उम्मीदवारों की लिस्ट आज हो सकती है घोषित, इन सीटों से लड़ेंगे चुनाव!

Loading

मुंबई: महायुति (Mahayuti) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल अब लोक सभा चुनाव (Lok Sabha elections 2024) नजदीक आ रहे हैं। ऐसे में अब सीटों को लेकर महायुति में दरार सुलझती हुई नजर आ रही है। बता दें की इस बीच खबर सामने आ रही हैं कि एनसीपी अजित पवार गुट (Ajit Pawar faction) के उम्मीदवारों की सूची आज घोषित हो सकती है।

जी हां सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आज एनसीपी अजित पवार गुट के उम्मीदवारों की सूची घोषित होने की संभावना है। कहा जा रहा है कि आज रात तक उम्मीदवारों की सूची की घोषणा कर दी जाएगी। अब सवाल यह उठता है की महायुति में ऐसी कौनसी सीटें है जहां से अजित पवार अपने पार्टी के नेताओं को चुनावी मैदान में उतारने जा रहे हैं।

इन 5 सीटों पर अजित पवार गुट

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीपी अजित पवार गुट 5 सीटों पैर यह लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहा है। इसमें बारामती, शिरूर, रायगढ़, धाराशिव और नासिक यह सीट मिलने की संंभावना है, इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इन पांचों सीटों से अजित पवार गुट के जितने की संभावनाएं भी पक्की है।

आज है उम्मीद

गौरतलब हो कि बीजेपी और शिंदे के महागठबंधन के उम्मीदवारों की सूची पहले ही घोषित हो चुकी है। ऐसे में अब हम आपको बता दें कि कल नासिक-धाराशिव सीट पर देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार, सुनील तटकरे, रामराजे निंबालकर और हसन मुश्रीफ के बीच चर्चा हुई। ऐसे में अब पूरी उम्मीद है कि आज रात तक अजित पवार गुट अपने उम्मीदवारों के लिस्ट की घोषणा करेगा।