Aryan

    Loading

    मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का क्रूज ड्रग्स पार्टी (Cruise Drugs Party) का मामला पीछा नहीं छोड़ रहा है। उसे हर शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर में हाजिरी लगाना पड़ता है। आर्यन ने इससे छुटकारा पाने के लिए बांबे हाई कोर्ट (Bombay High Court) का दरवाजा खटखटाया है और एनसीबी के दफ्तर में हाजिरी लगाने से छुटकारा पाने की मांग की है।

    आर्यन ने जहां एक बार फिर शुक्रवार को एनसीबी के दफ्तर में हाजिरी लगायी, वहीं उन्होंने वकीलों के जरिए बांबे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की। उन्होंने हाई कोर्ट से आर्यन को एनसीबी के दफ्तर में हाजिरी लगाने से छुटकारा देने की मांग की। एनसीबी आर्यन की याचिका पर अपना जवाब देगी।

    एनसीबी आर्यन की मांग का करेगी विरोध  

    सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी आर्यन की मांग का विरोध करेगी। एनसीबी ने आर्यन को 2 अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किया था। आर्यन के साथ 8 और लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को बांबे हाई कोर्ट से इस शर्त पर जमानत मिली कि उन्हें हर सप्ताह शुक्रवार को एनसीबी के दफ्तर में हाजिरी लगाने जाना होगा। यह सिलसिला बदस्तूर जारी है।