Raj Thackeray
Photo: @ANI/Twitter

Loading

महाराष्ट्र: गुड़ी पड़वा के खास अवसर पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में सभा की। इस खास मौके पर राज ठाकरे का भाषण सुनने के लिए में लाखों नागरिक मौजूद थे। आज भी उनके दिए गए भाषण की चर्चा पुरे महाराष्ट्र में हो रही है। जी हां इस अवसर पर, राज ने माहिम में मस्जिद पर भोंगे और अनाधिकृत मजार पर टिप्पणी की। उसके बाद आज राज ठाकरे के खिलाफ पिंपरी के वाकड थाने में समाज में कलह पैदा करने की शिकायत दर्ज कराई गई है। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

राज ठाकरे के खिलाफ शिकायत दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक, वाजिद रजक सैयद नाम के शख्स ने आज राज ठाकरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। राज ठाकरे पर गुड़ी पड़वा के मौके पर आयोजित पार्टी की बैठक में भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा है। शिकायत में मांग की जा रही है कि मुस्लिमों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में कार्रवाई की जाए। शिकायत में कहा गया है कि उनके भाषण से दो समुदायों के बीच दरार पैदा होने की आशंका है। 

भाषण में कही थी ये बात 

राजधानी मुंबई के माहिम इलाके में समुद्र में कथित मजार से अब महाराष्ट्र में हड़कंप मचने के संकेत मिले हैं। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुड़ी पड़वा की जनसभा में वीडियो दिखाते हुए दावा किया कि माहिम में अनधिकृत निर्माण हो रहा है। इस फुटेज को दिखाने के बाद राज ठाकरे ने मुंबई नगर निगम, सरकार और पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर एक महीने के भीतर मंदिर के अनधिकृत निर्माण के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो इसके बगल में एक बड़ा गणपति मंदिर बनाया जाएगा। ठाकरे ने मस्जिद पर भोंगे के मुद्दे को भी फिर से उठाया है।