bjp-also-do-protest-againt-mahavikas-aghadi-tomorrow-in-mumbai-says-ashish-shelar
File Photo

    Loading

    मुंबई: महाविकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) ने कल मुंबई में महापुरुषों के अपमान के विरोध में भव्य मार्च निकालने का फैसला किया है। वहीं, अब बीजेपी (BJP) भी सड़कों पर उतरने जा रही है। मुंबई बीजेपी के अध्यक्ष आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने घोषणा की है कि वह महाविकास अघाड़ी के मार्च के जवाब में मुंबई में ‘माफी मांगो’ आंदोलन करने वाली है। आशीष शेलार ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात की घोषणा की है। 

    आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने कहा, “महाविकास अघाड़ी द्वारा आयोजित किए गए मार्च को बीजेपी करारा जवाब देने जा रही है। महापुरुषों के अपमान की बात करने वाले उद्धव ठाकरे, सुषमा अंधारेन द्वारा वारकरी के अपमान पर चुप क्यों हैं? साथ ही संजय राउत ने डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर के जन्म स्थान का गलत उल्लेख किया। क्या आप इसके बारे में कुछ कहने जा रहे हैं? अब हम भी महाविकास अघाड़ी को सड़कों पर उतरकर जवाब देंगे। कल मुंबई बीजेपी की तरफ से हर जगह ‘माफी मांगो’ आंदोलन किया जाएगा। महाविकास अघाड़ी के मार्च में काले झंडे दिखाए जाएंगे। मुंबई के छह क्षेत्रों के सांसद, विधायक इसमें भाग लेंगे।”

    शेलार  (Ashish Shelar) ने आगे कहा कि, संजय राउत ने कहा कि डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर का जन्म महाराष्ट्र में हुआ था। इसलिए हम उन्हें बताना चाहते हैं कि वास्तव में अंबेडकर का जन्म कहां हुआ था। इसका अध्ययन करने के लिए हम उन्हें डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर की दो किताबें भेजेंगे।’