BJP नेता किरीट सोमैया ने किया दावा, कहा-किशोरी पेडणेकर के खिलाफ सबूत, होगी कार्रवाई

    Loading

    मुंबई: मुंबई की पूर्व महापौर और शिवसेना उप नेता किशोरी पेडणेकर ( Kishori Pednekar) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) ने शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा था कि राउत को जेल जाना ही पड़ेगा। संजय राउत (Sanjay Raut) पिछले कुछ महीनों से आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में रात काट रहे हैं। सोमैया ने अब किशोरी पेडणेकर के खिलाफ पक्का सबूत होने का दावा करते हुए कार्रवाई होने की बात कह रहे हैं। किरीट सोमैया ने किशोरी पेडणेकर के खिलाफ एसआरए में घोटाला का आरोप लगाया है।

    पूर्व महापौर किशोरी पेडणेकर और उनके बेटे साई प्रसाद पेडणेकर के खिलाफ मरीनलाइंस और दादर पुलिस स्टेशन (Dadar Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई गयी है। 

    निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में एक और शिकायत दर्ज कराई

    अब सोमैया ने उनके खिलाफ निर्मल नगर पुलिस ठाणे में शिकायत दर्ज करायी है। शुक्रवार को निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में अधिकारियों से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सोमैया ने कहा कि किशोरी पेडणेकर और  चंद्रकांत चव्हाण दोनों एसआरए का घर गायब करने में हिस्सेदार थे। पुलिस जांच में चव्हाण के खिलाफ और कई शिकायत मिले हैं। निर्मल नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों से चर्चा हुई है। एसआरए घोटाले में पेडणेकर के खिलाफ शिकायत की है। हमारे पास जो सबूत थे, उस दिया है। अधिकारियों ने मुझे आश्वासन दिया है। पर्याप्त सबूत के वजह से कार्रवाई होना तय हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पेडणेकर के खिलाफ कार्रवाई महाविकास आघाड़ी सरकार के मुखिया रहे उद्धव ठाकरे ने रोक कर रखी थी, लेकिन अब राज्य में शिंदे-फडणवीस सरकार है।