मुंबई में कोरोना हुआ बेकाबू, शनिवार से फिर खोला गया बीकेसी कोविड सेंटर

    Loading

    मुंबई: मुंबई में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी होरही है, जिसके बाद कहा जाने लगा है की माया नगरी में कोरोना की तीसरी लहर आ गई है। मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए बृहन्मुम्बई महानगर पालिका ने राज्य के सबसे बड़े कोविड सेंटर बीकेसी कोशनिवार से फिर शुरू किया गया है। जिसकी जानकारी बीकेसी के डीन डॉ राजेश धेरे ने दी। 

    समाचार एजेंसी  करते हुए धेरे ने कहा, “मुंबई में बीकेसी कोविड केंद्र कल शनिवार से फिर से खुल गया है और बीकेसी जंबो सुविधा 1 जनवरी से शुरू हो गई है।” इसी के साथ उन्होंने कहा कि, बच्चों (15-18 वर्ष की आयु) का टीकाकरण कल से शुरू होगा। हमने आज से अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को लेना शुरू कर दिया है। 3208 बिस्तर यहां उपलब्ध हैं।”

    मुंबई (Mumbai) सहित पूरे राज्य में कोरोना (Corona) के नए मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है, लेकिन राहत वाली बात यह है कि बीमारी की जो तीव्रता है वो फिलहाल कम हैं।  मुंबई में शनिवार को लगभग 48 हजार टेस्टिंग के बाद 6,347 लोग कोविड से संक्रमित (Covid Infected) मिले हैं, लेकिन इसमें से केवल 389 को अस्पताल (Hospital) में भर्ती होना पड़ा है।  यानी 5172 लोग में बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं।