फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा की बड़ी मुश्किलें, पत्नी को कार से टक्कर मारने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

    Loading

    मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पत्नी को कार से टक्कर मारने के आरोप में शुक्रवार तड़के फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Filmmaker Kamal Kishore Mishra) को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि कथित घटना 19 अक्टूबर को अंधेरी (वेस्ट) में दंपत्ति के अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में हुई थी जब मिश्रा की पत्नी ने उन्हें कार के अंदर एक अन्य महिला के साथ देखा। पत्नी के शिकायत दर्ज कराने के बाद हिंदी फिल्म “देहाती डिस्को” के निर्माता मिश्रा को बृहस्पतिवार को उनके घर से अंबोली थाने ले जाया गया था। अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार तड़के उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

    पुलिस ने कहा कि शिकायत के अनुसार मिश्रा की पत्नी उन्हें ढूंढने निकलीं और उन्हें पार्किंग क्षेत्र में कार के अंदर एक महिला के साथ पाया। जब पत्नी मिश्रा से झगड़ने लगीं तो मिश्रा ने वहां से भागने के लिए कार चलाई और इस दौरान उनकी पत्नी के पैरों, हाथों और सिर पर चोट लग गईं।  

     

    पुलिस ने कहा कि पत्नी की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर अंबोली थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 337 समेत विभिन्न दाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। (भाषा)