Gajanan Kirtikar, Amol Kirtikar, mislead, Shiv Sena
सांकेतिक तस्वीर

Loading

  • बाप बेटे पर शिवसेना को गुमराह करने का आरोप 
दिंडोशी: मुंबई (Mumbai) में आगामी चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। शिवसेना (Shivsena) सांसद गजानन कीर्तिकर (Gajanan Kirtikar) से शिंदे गुट के शिव सैनिक नाराज़ नज़र आ रहे हैं। कीर्तिकर ने एक इंटरव्यू के दौरान शिंदे गुट की तरफ से आगामी लोकसभा चुनाव में खुद को उम्मीदवार घोषित किया है। साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि शिवसेना यूबीटी से उप नेता अमोल कीर्तिकर (Amol Kirtikar) को इस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए हरी झंडी मिल गई है। उन्होंने कहा कि भले ही अमोल यहां से उम्मीदवार हैं, लेकिन मैं भी आगामी लोकसभा यहीं से लड़ूंगा। वैभव भरडकर का मानना है कि पिता पुत्र मिलकर दोनों शिवसेना को गुमराह (Mislead) कर रहे हैं। 
 
इसी के साथ कीर्तिकर ने कहा कि उन्होंने अन्य कई पार्टियों के पदाधिकारी और नेताओं को उनके नेतृत्व में शिंदे की शिवसेना में शामिल कराया है। जिसके बाद शिंदे शिवसेना के कई पूर्व नगर सेवकों ने कहा कि कोई भी नगर सेवक उनकी वजह से शिंदे की सेना में शामिल नहीं हुआ है, सभी एकनाथ शिंदे के कामकाजों से प्रभावित होकर खुद ही शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना में शामिल हुए है।  
 
 
दिंडोशी विधानसभा के विभाग प्रमुख वैभव भरडकर और पूर्व नगरसेविका धनश्री भरडकर का मानना है कि दिंडोशी विधानसभा से जो भी अन्य पार्टियों के पदाधिकारी पूर्व नगर सेवक एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए सभी उनके कार्यों से प्रभावित होकर और सीधा एकनाथ शिंदे से मिलकर पार्टी में शामिल हुए है। गजानन कीर्तिकर के नेतृत्व में कोई भी शामिल नहीं हुआ है। पिता पुत्र मिलकर दोनों शिवसेना को गुमराह कर रहे हैं।