नवाब मलिक के खिलाफ 29 को सुनवाई,  मोहित कंबोज ने दाखिल किया है क्रिमिनल केस

    Loading

    मुंबई:  एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) मामले को लेकर सुर्ख़ियों में आए राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के खिलाफ मुंबई भाजयुमो के पूर्व अध्यक्ष मोहित भारतीय (कंबोज)  ने मेट्रोपोलिटन अदालत में क्रिमिनल केस (Criminal Case) दाखिल किया है। जिस पर सुनवाई मुकर्रर हो गयी है। कोर्ट नंबर 25 के मेट्रो पोलिटन मजिस्ट्रेट मोकाशी ने इस मामले में नोटिस (Notice) जारी किया है। मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होनी है। नवाब मलिक ने कहा है कि अदालत में वह अपना पक्ष रखेंगे।

    भाजपा नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) ने कहा है कि कैबनेट मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने उनके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। साथ ही उनको और उनके परिवार को जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश की है। अदालत में यह मामला आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत दर्ज करवाया गया था।

    कंबोज ने सभी आरोपों को बताया था निराधार  

    पिछले दिनों नवाब मलिक ने मोहित कंबोज पर यह आरोप लगाया था कि क्रूज़ रेव पार्टी मामले में उनके साले को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी हिरासत में लिया था, लेकिन बीजेपी नेताओं के दबाव में समीर वानखेड़े ने उन्हें छोड़ दिया था। मलिक के इस आरोप के बाद मोहित कंबोज ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया था। साथ ही कानूनी कार्रवाई करने की बात कही थी।