(Image-Twitter-@jayprakashindia)
(Image-Twitter-@jayprakashindia)

    Loading

    महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के नवी मुंबई के कोपर खैरने स्थित एक होटल में चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जिसका CCTV फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल हुआ यह कि नवी मुंबई के कोपर खैराने स्थित एक होटल में एक टेबल पर दो और साइड टेबल पर 12 लोग बैठे थे। उसके कुछ देर बाद 12 सदस्यीय गिरोह में से एक का फोन आया तो वे चिल्लाने लगे और गाली-गलौज करने लगे। ऐसे में तभी किनारे बैठे दो लोगों ने शोर-शराबे और गाली-गलौज पर आपत्ति जताई। उन्होंने इसका विरोध किया, इस विरोध के चलते शुरू में उनके बीच बहस हुई और बहस इतनी बढ़ गई। ऐसे में गली गलौज का विरोध करने पर दोनों पर 12 लोगों ने हमला किया, जिसका वीडियो देख यूजर्स भी दंग है। 

    गाली गलौज का विरोध करने पर पिटाई 

    इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक नवी मुंबई के कॉपर खैरने स्थित एक होटल में हैरान कर देने वाली स्थिति सामने आई है। जी हां नवी मुंबई के कोपर खैराने स्थित एक होटल में एक टेबल पर दो और साइड टेबल पर 12 लोग बैठे थे।12 सदस्यीय गिरोह में से एक का फोन आया तो वे चिल्लाने लगे और गाली-गलौज करने लगे। तभी किनारे बैठे दो लोगों ने शोर-शराबे और गाली-गलौज पर आपत्ति जताते हुए पीछे हट गए।

     

    चैन और मोबाइल फोन छीना 

    उन्होंने इसका विरोध किया, शुरू में उनके बीच बहस हुई और बहस इतनी बढ़ गई। उन बारह आदमियों ने उन दोनों पर हमला किया। इतना ही नहीं बल्कि होटल में कुर्सियों, खाने की प्लेट और बीयर की बोतलों से हमला कर सिर पर वार किया। इस पिटाई के दौरान 12 में से कुछ लोगों ने उनके गले से चैन और मोबाइल फोन भी छीन लिया। 

     

    वीडियो तेजी से वायरल

    मारपीट करने के बाद चैन और मोबाइल फोन लूटने के बाद आरोपी फरार हो गया। आपको बता दें कि इन सभी 12 आरोपियों के खिलाफ धारा 395, 397 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मारपीट की पूरी घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। आरोपियों में एक रेलवे पुलिसकर्मी बताया जा रहा है। लेकिन नवी मुंबई में कानून व्यवस्था का मुद्दा एक बार फिर खुलकर सामने आ गया है। अब इस मामले को लेकर क्या कारवाही होती है यह देखना होगा फ़िलहाल इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।