ramdev

    Loading

    नई दिल्ली: बीते दो-तीन दिनों से  महिलालों को लेकर किये गए विवादीटी बयान की वजह से बाबा रामदेव चर्चा में बने हुए है, जब महिलाएं साड़ी पहनती है तो अच्छी लगती है, सलवार भी कुर्ते के साथ भी अच्छी लगती है और कुछ नहीं नहीं पहने तो भी अच्छी लगती है। ऐसा विवादित बयान बाबा रामदेव ने दिया था। ऐसे में इस बयान पर देश में कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिली। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने उन्हें इस संबंध में नोटिस भी भेजा था। इसके बाद बाबा रामदेव ने महिला आयोग के नोटिस का जवाब दिया है, आइए जानते है बाबा रामदेव ने क्या कहा… 

    बाबा रामदेव ने किया दावा

    बाबा रामदेव ने दावा किया है कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन शब्दों से किसी की भावनाएं आहत हुई है तो वह माफी मांगते हैं। अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि मैंने हमेशा महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम किया है। महिलाओं को समाज में बराबरी का दर्जा दिलाने में मदद करना।

    ‘मैं माफी मांगता हूं’

    महिलाओं का अपमान करने का मेरा कोई इरादा नहीं था। ठाणे में आयोजित पूरा कार्यक्रम महिला सशक्तिकरण से जुड़ा था। घटना के कुछ सेकंड के क्लिक सोशल मीडिया पर प्रसारित किए गए। जिसकी वजह से मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया। हालांकि, अगर किसी की भावनाएं आहत हुई है, तो मैं माफी मांगता हूं।

    जानें रामदेव बाबा ने क्या कहा 

     ठाणे में नि:शुल्क योग शिविर का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बोलते हुए रामदेव बाबा ने कहा कि महिलाएं जब साड़ी पहनती हैं तो अच्छी लगती हैं। सलवार सूट में भी अच्छी लगती हैं। मेरे जैसी महिलाएं बिना कुछ पहने बहुत अच्छी लगती हैं। उनके इस बयान के बाद कड़ी प्रतिक्रिया हुई थी। उन्होंने इस बयान को लेकर माफी मांगते हुए कहा है कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया।