(Image-Twitter-@prashantwaydan3)
(Image-Twitter-@prashantwaydan3)

    Loading

    मुंबई: वैसे तो सोशल मीडिया (Social Media) पर मनोरंजन के कई वीडियो वायरल होते रहते है, लेकिन यही एक ऐसा माध्यम भी है जहां लोगों का पर्दाफाश भी होता है, जिनके कारनामे आम जनता को दिखाए जाते है। जी हां हाल ही में मुंबई लोकल ट्रेन में कुछ ऐसा ही हुआ (Mumbai Local Train Viral Video) है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Video) पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

    मुंबई लोकल ट्रेन में वकीलों का दुर्व्यवहार 

     जैसा कि आप वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते है कि एक शख्स के साथ यात्री कपल से बहस कर रहा है। दरअसल, लड़की सामने के सीट पर पैर फैलाकर बैठी थी, जिसके बाद सामने बैठे एक दूसरे यात्री से बहस करने लगी। शख्स ने उनसे पैर हटाना की अपील की लेकिन वे नहीं माने। ये पूछे जाने पर कि वे कौन हैं तो उन्होंने कहा कि वे एक वकील हैं और ट्रेन में पैर फैलाकर ही बैठेंगे। इस घटना की वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। शिकायत करने वाले यात्री ने इस घटना को अपने फोन कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

    वायरल हुआ वीडियो 

    जिस महिला ने अपने पैर फैलाए हुए थे, वीडियो के अंत में उसके सामने यात्री से कैमरा छीनने की कोशिश करती है। यात्री ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया और घटना को उनके संज्ञान में लाने के लिए मुंबई पुलिस और मध्य रेलवे को टैग भी किया है। वीडियो लेने वाले यात्री प्रशांत वायदांडे ने ट्विटर पर लिखा है, ‘@MumbaiPolice @Central_Railway @CPMumbaiPolice इन लोगों को वकील माना जाता है और इस तरह ट्रेन में बैठे हैं।” 

     

    अब होगी जांच

    आपको बता दें कि बवाल होने के बाद इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने भी जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, लोग इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, ‘आपने जो किया सही किया।’ अन्य एक यूजर ने लिखा, ‘वकील हैं लेकिन तमीज नाम की चीज नहीं है।’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोगों को ट्रेन से बाहर निकाल देना चाहिए।’ बता दें कि इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके है, इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।