Mira-Bhayander

    Loading

    भायंदर: बात और हाथ की सफाई से राहगीरों का मोबाइल चोरी (Mobile Theft) करने वाले अंतराज्यीय गैंग के चार सदस्यों को काशीमीरा पुलिस (Kashimira Police) ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 12 वारदातों का खुलासा हुआ है और उनके पास से 28 मोबाइल फोन (Mobile Phone) और दो मोटरबाइक बरामद हुई है, जिसे दो दिन में लुटे थे। आरोपियों में सोनू नूर मोहम्मद मलिक,दानिश जाहिद मलिक, मोहम्मद साजिद अब्दुल कादिर राजपूत, मेरठ (उत्तर प्रदेश) और सागर विनोद शर्मा शाहदरा (नई दिल्ली) का रहने वाला हैं। 

    चारो मुंबई में कुर्ला इलाके को अपना ठिकाना बनाए हुए थे। पुलिस से बचने के लिए दिल्ली से मुंबई मोटरबाइक से आते-जाते थे। इनसे पूछताछ में काशीमीरा थाने की पांच, नवघर थाने की दो और नया नगर, भायंदर, खड़कपाडा, गोवंडी पुलिस थाना क्षेत्र की एक-एक वारदातों का खुलासा हुआ है।

    दिल्ली भागने की तैयारी में थे आरोपी

    पुलिस के मुताबिक आरोपी, राहगीरों को अपनी बातों में उलझाकर और मोबाइल जैसा दिखने वाले शीशे को उनके मोबाइल से बदलकर ठगी करते थे। उनकी जालसाजी और ठगी का शिकार मोहम्मद नूर मोहम्मद खान निवासी गोवंडी हुआ था। इस केस की जांच के दौरान आरोपियों को काशीमीरा थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान पकड़ा गया। आरोपी दिल्ली भागने की तैयारी में थे।