Ambadas Danve

    Loading

    मुंबई: राज्य में शिंदे -फडणवीस सरकार (Shinde-Fadnavis Government) बनने के बाद से राज्य की कानून व्यवस्था (Law and Order) बद से बदतर होती जा रही है। सत्तारूढ़ दल के लोग कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इस तरह का आरोप लगाते हुए शिवसेना नेताओं ने विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे के नेतृत्व में  राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन दिया।

    शिवसेना के नेताओं की तरफ से  राज्यपाल को अलग-अलग दो ज्ञापन दिए गए हैं। पहला ज्ञापन कानून व्यवस्था से जुड़ा हुआ है, जबकि दूसरे ज्ञापन में अतिवृष्टि और बाढ़ प्रभावित किसानों की मदद करने की मांग की गयी है।

    किसानों की हालत बहुत  खराब 

     विधान परिषद  में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की विकट परिस्थिति उत्पन्न हो रही है। सत्तारूढ़ दल के विधायक सदा सरवणकर जहां पुलिस थाने में फायरिंग करते देखे गए हैं, वहीं दहिसर में विधायक प्रकाश सुर्वे खुलेआम विरोधियों का हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की हालत बहुत  खराब है। पिछले कुछ से के किसानों के आत्महत्या की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। राज्यपाल से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में अंबादास दानवे के अलावा सांसद अरविंद सावंत, विनायक राउत, विधायक सुनील प्रभु, अनिल परब, मनीषा कायंदे, रविंद्र वायकर, अजय चौधरी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।