new-covid-19-vaccine-focussed-caller-tune-released-voice-of-amitabh-bachchan-replaced

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जुहू (Juhu) स्थित प्रतीक्षा बंगले (Pratiksha Bungalow) की दीवार तोड़ने में बृहन्मुंबई नगर निगम (Brihanmumbai Municipal Corporation) कर रही आनाकानी पर लोकायुक्त (Lokayukta) वी एम कनाडे (V. M Kanade) ने फटकार लगाई है। 

    लोकायुक्त ने बीएमसी से सवाल किया है कि अभिनेता के बंगले की दीवार गिराने में इतनी देरी क्यों? जिसपर बृहन्मुंबई नगर निगम ने जवाब देते हुए कहा की,  सड़क चौड़ीकरण के लिए अभी ठेकेदार नियुक्त नहीं किए गए है, जैसे ही ठेकेदार नियुक्त होंगे। बृहन्मुंबई नगर निगम अपनी जमीन पर अधिग्रहण कर दीवार को तोड़ देगी। वहीं, दूसरी तरफ शिकायतकर्ता ट्यूलिप मिरांडा ने कहा ‘अमिताभ बच्चन के बंगले की दीवार गिराने पर अगर बृहन्मुंबई नगर निगम जल्द कार्रवाई नहीं करेगी, तो हम धरना पर बैठेंगे। 

    अभी तक इस कार्य को पूरा नहीं किया गया है

    गौरतलब है की, जुहू क्षेत्र के सड़कों के चौड़ीकरण प्रक्रिया में रास्ते को 40 फीट से 60 फीट करने का प्रावधान है। जिसमें अमिताभ बच्चन के प्रतीक्षा बंगले की दीवार रास्ते में आ रही है। जिसके कारण बंगले की दीवार को गिराया जाना है। इसकी प्रक्रिया 2017 से ही चालू है, लेकिन अभी तक इस कार्य को पूरा नहीं किया गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

     अमिताभ बच्चन के 2022 की आगामी फिल्में 

    अमिताभ बच्चन साल 2022 में कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने वाले है। इनमें ब्रह्मास्त्र, प्रोजेक्ट – के, झुण्ड, रनवे 34, तेरा यार हूँ मैं, गुडबाय, दी इंटर्न आदि  शामिल है।