mega block

    Loading

    मुंबई: मध्य रेलवे (Central Railway) के उपनगरीय खंडों पर मरम्मत कार्य के लिए रविवार (Sunday) को मेगा ब्लॉक (Mega Block) होगा। सुबह 10.25 बजे से दोपहर 3.35 बजे सीएसएमटी (CSMT) से छूटने वाली डाउन फास्ट सेवाओं को माटुंगा और मुलुंड के बीच डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा। ठाणे से आगे फास्ट ट्रेनों को मुलुंड में डाउन फास्ट लाइन पर फिर से डायवर्ट किया जाएगा।

    सुबह 10.50 बजे से दोपहर 3.46 बजे तक ठाणे से छूटने वाली अप फास्ट सेवाओं को मुलुंड और माटुंगा के बीच अप स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा। बाद में इन सेवाओं को माटुंगा में अप फास्ट लाइन पर फिर से डायवर्ट किया जाएगा।

    हार्बर लाइन में यहां की सेवाएं रहेंगी निलंबित

    सुबह 10.34 बजे से दोपहर 3.36 बजे तक सीएसएमटी से पनवेल/ बेलापुर/ वाशी के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन की सेवाएं और सुबह 10.16 बजे से दोपहर 3.47 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से छूटने वाली सीएसएमटी के लिए अप हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी। ब्लॉक अवधि के दौरान सीएसएमटी-कुर्ला और पनवेल-वाशी सेक्शन के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक ठाणे-वाशी/नेरुल स्टेशनों से होकर यात्रा करने की अनुमति है।

    वेस्टर्न रेलवे पर नहीं है कोई ब्लॉक

    वहीं, रविवार को वेस्टर्न रेलवे पर कोई दिवसकालीन ब्लॉक नहीं होगा।  पश्चिम रेलवे का शनिवार/रविवार की मध्यरात्रि के दौरान गोरेगांव और सांताक्रुज़ स्टेशनों के बीच रात्रिकालीन ब्लॉक है।