Jayant Patil

  • बीजेपी के कई नाराज विधायक संपर्क में
  • हातकणंगले के पूर्व विधायक आवले पार्टी में शामिल

Loading

मुंबई. एनसीपी (NCP) में जल्द ही बीजेपी (BJP) से कई नेता शामिल होंगे। यह दावा प्रदेश राकां अध्यक्ष जयंत पाटिल ने किया है। उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी से नाराज करीब 10 विधायक उनके संपर्क में हैं। ऐसे में जल्द ही राकां में बीजेपी विधायकों की मेगा भर्ती होगी। पाटिल हातकणंगले से बीजेपी के पूर्व विधायक राजीव आवले के पार्टी में शामिल होने के मौके पर बोल रहे थे।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Deputy Chief Minister Ajit Pawar) ने कहा कि कहा कि उन्होंने राजीव आवले का काम देखा है। वे हमेशा से  गरीब और वंचित वर्ग के लिए काम करते रहे हैं। पवार ने आवले से कोल्हापुर जिले में पंचायत समिति, जिला परिषद और नगर पंचायत में और अधिक सदस्य बनाने के लिए काम करने की अपील की। ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रिफ ने कहा कि आवले आम लोगों के नेता हैं। उनके पार्टी ज्वाइन करने से राकां की ताकत बढ़ेगी। मुश्रिफ ने कहा कि बीजेपी में जिन नेताओं को डराया-धमकाया जा रहा है, वे अब राकां में शामिल हो रहे हैं।

पूर्व विधायक आवले के अलावा इचलकरंजी नगर परिषद सदस्य अब्राहम आवले, वडगांव नगर परिषद के पूर्व नगराध्यक्ष व कांग्रेस नेता रामभाऊ सुर्यवंशी, कबनूर बीजेपी शहराध्यक्ष सुधाकर कुलकर्णी, नितिन कामत, बाबू पतोरी, दिनेश डायमा व लता सूर्यवंशी समेत कई नेता राकां में शामिल हुए। इस मौके पर राज्य महासचिव शिवाजीराव गर्जे व  मुख्य प्रवक्ता महेश तपासे समेत कई नेता मौजूद थे। इससे पहले जलगांव में बीजेपी के कद्दावार ओबीसी नेता एकनाथ खडसे भी राकां में शामिल हुए थे।