death
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

मुंबई: विक्रोली (Vikhroli) के कन्नमवार नगर (Kannamvar Nagar) इलाके में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब एक ही घर में 54 वर्षीय महिला का शव और उसके 22 वर्षीय बेटे को बेडरूम में मृत (Mother-Son Dead Body) पाया गया। मामला तब सामने आया जब रविवार को मृतका के पति ने दरवाजा नहीं खोलने पर फायर ब्रिगेड और पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुआ, अंदर का नज़ारा देख लोग दंग रह गए और उसके बाद उसने यह जानकारी स्थानीय विक्रोली पुलिस (Vikhroli Police) को दी। दोनों मृतकों की पहचान उषा संजय तावड़े और उनके बेटे अभिषेक के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, उषा के पति संजय तावड़े पिछले कई सालों से अलग रहते हैं और हर रविवार वो उनसे मिलने आते थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उषा के ?शरीर पर चोट या खरोंच के कोई निशान नहीं मिले। अंदर कमरे की जांच करने पर पुलिस ने अभिषेक को छत के पंखे से कपड़े के टुकड़े पर लटका हुआ पाया था। उषा मिर्गी से पीड़ित महिला है। जिसका अर्थ है कि उसे दौरे पड़ने का खतरा हो सकता है,वह कथित तौर पर जेजे अस्पताल से इलाज करवा रही थी। इस बीच अभिषेक कथित तौर पर कक्षा 9 ड्रॉपआउट है और उसके पास कोई नौकरी नहीं थी। पड़ोसियों ने बताया कि वह अपने इलाके में बच्चों के साथ नहीं खेलता था।

पुलिस कर कर रही कई लोगों से पूछताछ

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो शव अर्धविक्षिप्त अवस्था में मिले हैं और फिलहाल उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है, उन्होंने कहा कि वे संजय तावड़े और उषा और अभिषेक को जानने वाले अन्य लोगों से पूछताछ कर रहे हैं ताकि मौत के कारण और मकसद के बारे में पता लगाया जा सके।