MP Hema Malini, Mumbai Metro

Loading

मुंबई: हिंदी फिल्मों की वरिष्ठ अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (MP Hema Malini) ने बीते दिनों अपनी आलिशान गाड़ियों को किनारे रखकर मुंबई मेट्रो (Mumbai Metro) से सफर किया। फरवरी महीने में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अंधेरी-गुंदवली मेट्रो लाइन (Andheri-Gundavali Metro Line) का उद्घाटन किया था और अब हेमा ने भी इस भरपूर फायदा लिया। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी कई सारी तस्वीरें भी साझा की हैं जिसमें वो मेट्रो से यात्रा करती हुई नजर आई। 

सोशल मीडिया पर तस्वीरों को साझा करके उन्होंने लिखा कि मुझे आप सभी के साथ अपना अनूठा, अद्भुत अनुभव शेयर करना चाहिए। कार से दहिसर पहुंचने में 2 घंटे का सफर तय किया, यात्रा काफी थका देने वाली थी। जिसके बाद मैंने कार की बजाय मेट्रो से यात्रा करने का फैसला लिया। यह बहुत आरामदायक और खुशी से भर देने वाला था। जब ये बन रही थी, तो काफी परेशानी हो रही थी, लेकिन बनने के बाद बिल्कुल तेजी से मैं महज आधे घंटे में जुहू पहुंच गई। हेमा मालिनी को मेट्रो में देखकर लोग भी दंग रह गए और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

ऑटो से भी की यात्रा

गौरतलब है कि क्योंकि ये मेट्रो सेवा अंधेरी (डीएन नगर) तक मौजूद है और अभिनेत्री जुहू में रहती हैं तो उन्होंने आम नागरिक की तरह ऑटो रिक्शा से यात्रा करने का फैसला किया। अपने इस अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने डीएन नगर से जुहू तक ऑटो से जाने का फैसला किया और वह भी पूरा हो गया। ऑटो ने मुझे मेरे घर पर उतारा। यह देख सुरक्षाकर्मियों को हैरानी हुई, वह अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर रहे थे! यह सब मेरे लिए एक अद्भुत, सुखद अनुभव था।