शिवसेना विधायक को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार (Photo Credits-ANI Twitter)
शिवसेना विधायक को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार (Photo Credits-ANI Twitter)

    मुंबई: सेक्स चैट (Maharashtra Sextortion) की आड़ में मुंबई के शिवसेना विधायक मंगेश कुड़ालकर (MLA Mangesh Kudalkar) को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया है। राजस्थान पुलिस ने बताया कि आरोपी को मुंबई से आई पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि भरतपुर के मौसमदीन मेव ने लड़की बनकर विधायक को वीडियो कॉल किया और अश्लील वीडियो बना लिया और उन्हें ब्लैकमेल किया। 

    ज्ञात हो कि आरोपी ने मुंबई के कुर्ला से शिवसेना विधायक मंगेश कुड़ालकर को पहले वीडियो कॉल कर मदद मांगी। इसी समय उसने अश्लील वीडियो के माध्यम से रिकॉर्डर ऐप के जरिए उनका वीडियो बनाया। इसके बाद आरोपी ने विधायक को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। साथ ही उन्हें डराने और धमकाने लगा। आरोपी ने विधायक से 50 हजार रुपये भी मांगे थे। 

    वहीं आरोपी की तरफ से लगातार ब्लैकमेल करने के बाद शिवसेना विधायक ने पूरे मामले की शिकायत कुर्ला पुलिस थाने में दर्ज कराई। साथ ही उन्होंने पुलिस को बताया की आरोपी उन्हें धमका भी रहा है। मामला दर्ज होने के बाद मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने आरोपी की लोकेशन को ट्रेस किया। आरोपी की लोकेशन राजस्थान के भरतपुर की आई। जिसके बाद पुलिस ने वहां के एसपी को पूरी जानकारी दी। फिर पुलिस ने उसे पकड़ लिया।