Mumbai Local Video
मुंबई लोकल ट्रेन (तस्वीर-ट्विटर )

Loading

मुंबई: मुंबई लोकल ट्रेन (Mumbai Local Train) का एक वीडियो (Mumbai Local Train Video) हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल हार्बर लाइन पर वाशी रेलवे स्टेशन (Vashi Railway Station) पर एक अजीब घटना घटी है। इस वीडियो से एक बात फिर से साबित हो गई कि आज भी इंसानियत जिंदा है।

जब ट्रेन वाशी रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो एक यात्री ट्रैक पार करने के लिए दौड़ा और ट्रेन के पहिये के नीचे फंस गया। प्लेटफॉर्म पर मौजूद सभी यात्रियों ने उसे बचाने के लिए 12 डिब्बे पीछे धकेल दिए। रेलवे अधिकारी ने खबर की पुष्टि की और साथ ही सबवे और फुट ओवर ब्रिज का इस्तेमाल करने की अपील की। फ़िलहाल इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला… 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्री ट्रेन के नीचे फंसे यात्री को बचाने के लिए ट्रेन के डिब्बों को धक्का देते नजर आ रहे हैं, लेकिन उनकी ये कोशिश सफल रही और यह शख्स बच गया।

 

रेलवे के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि शख्स रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहा है और उसी वक्त ट्रेन आ गई। वायरल वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना को स्पिरिट ऑफ मुंबई कहा है।