Preeti Sharma Menon

    Loading

    मुंबई: बारिश (Rain) के दौरान इस साल भी मुंबई (Mumbai) डूबेगी। इस तरह का दावा आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की मुंबई अध्यक्ष प्रीति शर्मा मेनन (Preeti Sharma Menon) ने किया है। उन्होंने नाला सफाई (Drain Cleaning) को लेकर बीएमसी (BMC) के दावों को फर्जी बताते हुए कहा है कि नदी और नालों में कचरा और सील्ट भरे हुए हैं। मानसून पूर्व डी-सिल्टिंग का काम बिल्कुल नहीं हुआ है।

    दक्षिण मुंबई स्थित आप कार्यालय में आयोजित पत्रकार परिषद में प्रीति शर्मा मेनन ने कहा कि मुंबई में मानसून की शुरुआत के लिए केवल दो सप्ताह बचे हुए हैं, लेकिन अभी तक नदी और नालों की सफाई नहीं हुई है। जिससे यह  यह बिलकुल साफ हो गया है कि वे फिर ओवरफ्लो होंगे और एक बार फिर शहर के प्रमुख क्षेत्रों को जलजमाव का सामना करना पड़ेगा। इस अवसर पर आप के मुंबई कार्याध्यक्ष द्विजेन्द्र तिवारी एवं गोपाल जवेरी मौजूद थे। 

    बीएमसी की दिख रही लापरवाही

    मेनन ने कहा कि शिवसेना सरकार ने साल-दर-साल मुंबई में हुई मौतों और तबाही के प्रति पूरी उदासीनता दिखाई है। तीन दशकों से बीएमसी की सत्ता में और अब राज्य में भी उनका एकमात्र लक्ष्य बीएमसी को लूटने में है और मानसून पूर्व की तैयारी में उनकी पूरी लापरवाही दिख रही है। 

    मीठी नदी की नहीं हुई सफाई

    आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल जवेरी ने कहा कि मीठी नदी की सफाई बिलकुल नहीं हुई है। नदी की सफाई करने वाले ठेकेदारों और बीएमसी अधिकारियों के बीच एक बड़ा गठजोड़ है। सत्तारूढ़ दल मुंबईवासियों के जीवन के साथ खिलवाड़ आकर रहा है।