Mount Mary Church

    Loading

    मुंबई : मुंबई (Mumbai) के हाई प्रोफाइल एरिया बांद्रा वेस्ट (Bandra West) में स्थित प्रसिद्ध माउंट मैरी चर्च (Mount Mary Church) को एक धमकी (Threats) भरा ई-मेल (E-mail) मिला है। जानकारी मिली है कि terrorist@gmail.com नाम के अकाउंट से मेल मिला है। इस ई-मेल में लिखा था कि लश्कर-ए-तैयबा नाम का आतंकी संगठन माउंट मैरी चर्च पर आतंकी हमला करने वाला है। प्रसिद्ध माउंट मैरी चर्च को धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद बांद्रा पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। इस धमकी भरे ई-मेल के बारे में चर्च के अधिकारी ने जानकारी दी। माउंट मैरी चर्च की आधिकारिक वेबसाइट पर आने वाले सभी ई-मेल अधिकारी के मोबाइल पर आते हैं। बुधवार को शाम करीब सात बजे ई-मेल आईडी ‘Terrorist’ से लश्कर-ए-तैयबा हमले को लेकर एक ई-मेल मिला।

    मुंबई पुलिस के जोन-9 के डीसीपी अनिल पारास्कर ने को बताया कि इस ई-मेल के बाद और भी कई मेल मिले हैं। जिसमें दावा किया गया है कि वह एक बच्चे की मां है। महिला ने बताया कि उन्हें पहला ई-मेल (धमकी) उनके बेटे का मिला था। डीसीपी अनिल पारास्कर ने आगे कहा कि उस ई-मेल में उनकी मां ने माफी मांगी है। महिला ने उस ई-मेल में बताया है कि उसके बच्चे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। जिसके चलते उन्होंने ऐसा ई-मेल भेजा।

    पुलिस आगे की जांच कर रही है

    नए साल के मौके पर पुलिस महकमा ऐसे ई-मेल्स को लेकर काफी सतर्क है, जिसके चलते मुंबई पुलिस इसे वेरिफाई करने का काम कर रही है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (3) के तहत केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है, पुलिस का यह भी दावा है कि यह ई-मेल एक तरह का धोखा है लेकिन जांच के बाद पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।