लखनऊ के समिट बिल्डिंग के बाहर किन्नरों ने किया बवाल, न्यूड होकर सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा; देखें वायरल वीडियो

    Loading

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh,) के विभूति खंड इलाके में स्थित समिट बिल्डिंग (Summit Building) के बाहर मारपीट (Fight) का वीडियो गुरुवार रात से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से दो किन्नरों (Eunuchs) के बीच में मारपीट और बहस हो रही है। किन्नरों ने एक दूसरे के कपड़े फाड़ डाले। सड़क पर अर्धनग्न हालत में किन्नरों ने मारपीट की। वहां कुछ लोग खड़े होकर वीडियो बना रहे थे।मामले की जानकारी होने के बाद भी पुलिस किन्नर विवाद को निपटाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

    वीडियो में नजर आ रहा है कि दो किन्नरों में कहासुनी हो रही है। एक युवक उन्हें समझाने का प्रयास कर रहा है। इसी बीच एक किन्नर दौड़ता हुआ बीच सड़क पर पहुंच जाता है। वह अपने सारे कपड़े उतार देती है। इसके बाद दोनों किन्नर एक-दूसरे के बाल पकड़कर पीटने लगे। तीसरा किन्नर भी लड़ाई में शामिल हो जाता है। यह देख सड़क पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है।

    वायरल वीडियो 25 दिसंबर का बताया जा रहा

    सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की खबर पर इंस्पेक्टर राम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पड़ताल शुरू की, आसपास के इलाकों में पूछताछ की तो पता चला कि वीडियो पुराना है और 25 दिसंबर का बताया जा रहा है। मामले में अभी तक किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। बता दें कि घटना के वक्त सूचना मिलते ही पीआरवी मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन मारपीट कर रहे किन्नर भाग निकले थे। यह पहली बार नहीं है जब समिट बिल्डिंग के बाहर  मारपीट हुई हो। इससे पहले भी यहां विवाद होते रहे हैं। अक्सर यहां नशे में धुत लड़के-लड़कियां मारपीट करते हैं। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस चौकी भी स्थापित की गई, लेकिन इसके बाद भी ऐसे मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है।