Thane Crime
File Photo

Loading

मुंबई: मुंबई स्थित ग्रांट रोड (Grant Road) इलाके में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने पांच लोगों को चाकू (Knife) मारकर लहूलुहान कर दिया जिसमे दो महिलाएं भी शामिल है। सभी घायलों को नजदीक के रिलायंस हॉस्पिटल (Reliance Hospital) ले जाया गया, जहां इनमे से तीन की मौत (Death) हो गई है, जबकि दो अन्य घायलों का इलाज चल रहा है, जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। यह घटना दक्षिण मुंबई के ग्रांट रोड के पास एक रिहायशी इमारत पार्वती मेंशन में हुई है। यह बिल्डिंग ठीक अप्सरा सिनेमा हॉल के पास है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान चेतन गाला के रूप में हुई है और इसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस हमले में जयेंद्र भाई मिस्त्री (77), इलाबाई मिस्त्री (70) और जेनिल ब्रम्हभट्ट (18) की मृत्यु हो गई है, जबकि स्नेहल ब्रह्मभट्ट (44) और प्रकाश वाघमारे (हाउस हेल्पर) (53) घायल बताए जा रहे है। हालांकि पुलिस जांच में अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चला है। डीबी मार्ग पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीडियो हो रहा वायरल

पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी चेतन गाला ने अपनी बिल्डिंग के पांच लोगों पर हमला किया। उसके परिवार वाले उसे छोड़ कर चले गए थे। वह इस बात से बेहद तनाव में था। उसे शक था कि परिवार वालों को उसके खिलाफ पड़ोसियों ने भड़काया है। इसी गुस्से में वह चाकू लेकर घर से निकला और पड़ोसियों पर ताबड़तोड़ हमले करने लगा। वारदात के वक्त लोगों की भीड़ सड़क से इमारत की गैलरी में होने वाले चाकू कांड को देख रही थी। आसपास के लोगों ने अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो भी बनाया और वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा रहा है कि लोग हमले को देखकर चिल्ला रहे है मगर किसी ने आगे बढ़कर उसको बचाने की कोशिश नहीं की।