mumbai crime

    Loading

    मुंबई: शिवाजी नगर पुलिस (Shivaji Nagar Police) ने गोवंडी-मानखुर्द (Govandi-Mankhurd) इलाके में चल रहे नशे के नेटवर्क को तोड़ने के लिए निरंतर कार्रवाई कर रही है। पुलिस (Police) ने कार्रवाई के दौरान कोरेक्स कफ सिरप (Cough Syrup) ड्रग्स की स्मगलिंग करने वाले गोवंडी के सबसे बड़े ड्रग्स पैडलर जो एक राजनीतिक नेता का करीबी रिश्तेदार को और एमडी सप्लाई करने वाले नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया है।

    इसी तरह शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर पाटिल और उनकी टीम ने विक्रोली पार्क साईट स्थित रहने वाले 29 वर्षीय ड्रग्स पैडलर बिलाल इकबाल शेख को गिरफ्तार कर उसके पास से लाखों रुपए की 350 बॉटल्स कोडीयन कफ सिरप बरामद की है जो है तो खांसी की दवा है, लेकिन इसका इस्तेमाल नशे के लिए किया जाता है। इसकी कीमत मार्केट के मुकाबले चार गुना अधिक ब्लैक में बिकती है। 

    शिवाजी नगर पुलिस कर रही मामले की जांच

    शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अर्जुन रजाने ने बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की एक युवक नशीले सिरप के बोतलों के साथ आने वाला है। इसके बाद  पुलिस ने जाल बिछा कर बिलाल को गिरफ्तार किया था। इन्होंने बताया की जांच अधिकारी सहायक पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर पाटिल इस बात की तहकीकात कर रहे है कि बिलाल किसको बेचने के लिए इतनी बड़ी मात्रा में कफ सिरप लाया था। पुलिस ने एनडीपीएस की धारा के तहत इसे गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है।