संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)
संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने महाराष्ट्र पैटर्न पर गोवा (Goa) में भी आघाड़ी नेताओं के फोन को टैप (Phone Tap) किए जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गोवा के कांग्रेस नेता दिगंबर कामत (Congress leader Digambar Kamat) ने उनसे बात कर उनका फोन टैप किए जाने का शक जताया है। 

    संजय राउत ने दावा किया है कि गोवा में सुनील ढवलीकर, विजय सरदेसाई, दिगंबर कामत और गिरीश चोडणकर जैसे नेताओं के फोन टैप हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना की अगुवाई में सरकार के गठन के समय मेरा और एकनाथ खडसे समेत कई नेताओं के फोन को टैप किए गए थे। राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में आघाडी नेताओं के फोन टैपिंग मामले में आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला के खिलाफ कई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। ऐसे में गोवा की बीजेपी सरकार को यह बताना चाहिए कि वहां की रश्मि शुक्ला कौन है?

    देवेन्द्र  फडणवीस की भूमिका पर सवाल

    शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने गोवा में आघाडी नेताओं की फोन टैपिंग को लेकर नेता विपक्ष देवेन्द्र फडणवीस की भूमिका पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जिनके निर्देश पर नेताओं की फोन टैपिंग की गई थी, वह  अभी गोवा में चुनाव प्रभारी हैं। राउत ने कहा कि यह सारा खेल उन्हीं के इशारे पर हो रहा है। राउत ने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के फोन की टैपिंग नहीं की होगी। उन्होंने कहा कि देश की केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने बीजेपी को चैलेंज करते हुए कहा कि आप इंटरनेशनल जांच एजेंसी केजीबी और सीआईए को भी ले आइए, लेकिन महाराष्ट्र में उनका सत्ता में लौटना मुश्किल है। राउत ने कहा कि बीजेपी के इस सारे खेल को राज्य और देश की जनता देख रही है। समय आने पर देश की जनता ही बीजेपी को कड़ा सबक सिखाएगी।

    देवेन्द्र फडणवीस जब राज्य के मुख्यमंत्री थे तो कई आघाडी नेताओं के फोन को टैप किया गया था। ये घटनाएं फडणवीस सरकार के दौरान हुईं, लेकिन अब इसकी कीमत अधिकारियों को चुकानी पड़ेगी। इससे साफ़ है कि बीजेपी की सत्ता की होड़ का खामियाजा अधिकारियों को भुगतना पड़ेगा।

    -शरद पवार, एनसीपी अध्यक्ष