death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    वसई : विरार में खुले मैनहोल से एक 68 वर्षीय महिला की लाश मिलने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक महिला का नाम कमलाबेन मेहता (68) वर्ष है। स्थानीय लोगों से मिली सूचना पर पहुंची विरार पुलिस (Virar Police) ने शव का पंचनामा (Panchnama) कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उक्त मामले में आगे की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विरार पश्चिम के एमबी इस्टेट में रहने वाली वाली कमलाबेन प्रतिदिन सुबह विरार के जैन मंदिर में जाती थी। सोमवार को जैन मंदिर में होने वाले एक धार्मिक प्रवचन के लिए वह भोर में साढ़े पांच बजे घर से निकली थी। सुबह आठ बजे तक जब वह घर वापस नहीं लौटी तो उनके घर वालों ने उनकी तलाश शुरू की थी, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। 

    एमबी इस्टेट परिसर में मिला शव

    महिला के गुमशुदगी के 24 घंटे पूर्ण न होने के कारण पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की थी। जिसके कारण परिजनों ने समाज के माध्यम से उनकी खोज के लिए लोगों से आवाहन किया था। इस दौरान शाम पांच बजे के आसपास विरार के एमबी इस्टेट परिसर स्थित एक गटर में एक महिला का मृत शरीर मिला। सूचना पर पहुंची विरार पुलिस ने अग्निशमन दल की मदद से शव को बाहर निकाला, जिसकी पहचान गुमशुदा हुई महिला कमलाबेन मेहता के रूप में हुई।

    विरार पुलिस ने दर्ज किया मामला

    विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश वराडे ने बताया कि मेहता मानसिक के साथ-साथ रीढ़ की बीमारी से भी पीड़ित थी। उनके शव को गटर से बाहर निकाला गया है। इस मामले में अकस्मात मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है, लेकिन उनकी मौत कैसे हुई इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।